funny joke in hindi non veg

सोमू - डैडी ... मै आपसे ज्यादा काबिल हूं | डेडी - मै काबिल हूं , क्योंकि मै तेरा बाप हूं | सोमू- तो आपको मालूम होगा कि अमेरिका की खोज किसने की ? डेडी - हां मालूम है , कोलम्बस ने | सोमू -उसके डेडी ने क्यों नहीं की , बोलो , वे तो उससे ज्यादा काबिल होंगे |

एक वकील ने अपने लडके की आवारगी से तंग आकर सीख दी-जब लिंकन तुम्हारी आयु के थे , तब वे दिन -रात कानून का अध्ययन करते थे |
लडके ने जम्हाई लेकर कहा - जी हां , पिताजी , और जब वह आपकी आयु के हो गए थे , तब वे राष्ट्रपति थे |

दो शराबी रात के समय घर लौट रहे थे |
एक ने अपने हाथ के टॉर्च का उजाला आकाश की और फेंककर कहा - यदि तू इस पगडंडी से ऊपर चढ जाए तो मैं तुझे तीन हजार रुपये इनाम दूंगा दूसरा हंसकर बोला - क्या तू मुझे बिलकुल पागल समझता हैं ?
मैं आधी दूर चढूंगा , तभी तू बटन बन्द कर देगा |

टिंकू ( बुद्धू से )- बुद्धू, किसी चीज का लंबा-सा नाम बताओ |
बुद्धू-    रबड  |
टिंकू - यह तो बहुत छोटा हैं |
बुद्धू - लेकिन इसे खींचकर जितना चाहे लंबा कर सकते हैं

पिता ( बेटे से ) - देखों बेटे , जुआ नहीं खेलते | यह ऐसी आदत हैं कि यदि इसमें आज जीतोगे तो कल हारोगे , परसों जीतोगे तो उससे अगले दिन हार जाओगे |
बेटा - बस , पिताजी !
मैं समझ गया , आगे से मैं एक दिन छौड़कर खेला करूंगा |

तीन मूर्ख ट्रेन से यात्रा कर रहे थे अचानक किसी ने चेन खींच दी |
गाडी रुकी तो पहला मूर्ख बोला - यार, गाडी लगता है गाडी पंक्चर हो गई |
दूसरा मूर्ख बोला- गाडी का टायर बर्स्ट हो गया है |
तीसरा - मूर्ख बोला - मैं नीचे उतरकर देखता हूं , उसने देखा और आश्चर्य से बोला - अरे यार ,गाडी के पहिये में से टायर ही निकलकर भाग गए |

इनक्वायरी ऑफिस में कई बार फोन करने पर भी जब ठीक जवाब नहीं मिला तो फोन करने वाले ने चीखकर कहा- समझ में नहीं आता कि मेरा दिमाग खराब है या आपका |
इस इनक्वायरी का जबाव  देने की हमारे यहा कोई व्यवस्था नहीं हैं |
उधर से फैरन जवाब मिला |

अपने वकील पति से पत्नी ने कहा - ए जी , फ्रिज और टी.वी कब लीजिएगा ?
पडोसन के यहां दोनों चीजें हैं |वकील पति - ने मुस्कराकर जवाब दिया - कुछ दिन और सब्र करो |
एक तलाक का मुकदमा हाथ में हैं |
जैसे ही उनका घर उजडेगा , अपना घर बस जाएगा |

एक अभिनेत्री (अपने लेखक पति से ) - याद रखो , अगर आज फिर शराब पीकर घर आए तो मैं खुदकुशी कर लूंगी |
पति - प्रिय ! तुम रोज सुबह यही बात कहती हो परन्तु न तो तुम अपना वादा पूरा करती हो और न मैं शराब पीना ही छोडता हूं |

दो महिलाएं कुछ समय बाद मिलीं तो एक ने पूछा - बहन आपने राजू बेटे का उंगली चूसना कैसे छुडाया ?
दूसरी महिला- कुछ खास नहीं उसकी नेकर ढीली सिल दी हैं , वह उसे ही पकडे रहता हैं |

पति ने अपनी नवविवाहित पत्नी से कहा- पार्टनर मैं तुम्हारी हर खिदमत के लिए खुशी-खुशी तैयार हूं |
नवविवाहिता पत्नी तपाक से बोली- ठीक हैं , शुरुआत तुम्हारी चेक बुक से होगी |

वकील - अपराधी ने जों तुमसे कहा था , उसे इस अदालत के सामने दोहराओ |वादी- यह नहीं हो सकता |
वह सब किसी भले आदमी के सामने कहने लायक नहीं हैं |
वकील - तो फिर जज साहब के कान में कह दों |

यात्री ( अखबार पढते - पढते ) - अरे भाई कुली, मुझे उस डिब्बे मैं बिठाना , जहां बाते करने वाला कोई न हो , ताकि मैं अखबार पढ सकू |
कुली( बाबू जी ) - आप चिन्ता न करें , मैं आपको माल गाडी के डिब्बे में बिठाऊंगा |

No comments:

Post a Comment