very funny non veg joke

'एक पाकिस्तानी काफी समय बाद पाकिस्तान गया ।
अपनी जमीं पर कदम पड़ते ही उसने वहां पड़ी मिट्टी को उठा लिया और
चूम के बोला…
अब अपने वतन की मिट्टी में वो खुशबु नही रही ।
तभी पास खड़ा
दूसरा पाकिस्तानी बोला:............भाई जान !!
आपने मिट्टी नही टट्टी उठा ली है !
हा हा हा

--------------------

स्कूल में परीक्षा देने से पहले मज़ा तो तब आता था,,
जब हॉल में मैडम कहती थी..
जब तक मैं ना बोलूं, कोई सील नहीं तोड़ेगा

--------------------

बेटा अपने पिता से: पापा, मैं आपके हनीमून पर कहाँ था?
पापा: जाते वक़्त मेरे पास और आते वक़्त मम्मी के पास।
--------------------

सुहागरात को पत्नी: पीछे नहीं आगे डालते हैं।
पठान: तुम्हें कैसे पता?
पत्नी: मेरा एक दोस्त था, उसने आगे डाला था।
पठान: चुप रहो, मेरे दोस्त ने मेरे पीछे डाला था।
--------------------

एक भक्त निर्मल बाबा से: बाबा हर साल बच्चा पैदा हो जाता है, क्या करूँ?
निर्मल बाबा: कंडोम इस्तेमाल करते हो?
भक्त: हाँ करता हूँ।
निर्मल बाबा: कंडोम मोहल्ले में बाँट दो, कृपा वहीं से आ रही है।
-------------------

लड़की रिक्शा वाले से: अंदर तक जायेगा ना।
रिक्शा वाला: जी बिलकुल जायेगा, आपके लिए ही तो खड़ा किया है।
लड़की: ठीक है, तो घुमा के पीछे ले लो।
--------------------

एक लड़की छाता ठीक करवाने गयी।
दुकानदार: ऊपर का कपड़ा उतारना पड़ेगा और नीचे डण्डा डालना पड़ेगा।
लड़की: जो मर्ज़ी करो बस पानी अंदर नहीं गिरना चाहिए।
--------------------

संता: यार अच्छी और बुरी लड़की में क्या फर्क है?
बंता: याद रखो, जो अच्छी होगी वो ख़ुशी देगी और जो बुरी होगी वो ख़ुशी-ख़ुशी देगी।
--------------------

गर्लफ्रेंड: तुमने कंडोम नहीं इस्तेमाल किया?
पप्पू: नहीं, क्योंकि पैकेट पर लिखा था कि अगर सील टूटी हो तो कंडोम का इस्तेमाल ना करें।
--------------------

जीवन में इतना आगे बढ़ो, इतना आगे बढ़ो कि आगे वाला पूछे,  गाँड में घुसेगा क्या भोसड़ी के?
--------------------

आदमी केवल 2 समस्याओं के साथ रहता है:
पहली: ये साला इतना खड़ा क्यों होता है?
दूसरी: ये साला आज-कल खड़ा क्यों नहीं होता है?
--------------------

एक औरत दुकानदार के साथ ब्रा और पैंटी के लिए मोल-भाव कर रही थी।
दुकानदार: भाभी जी, ब्रा में मैंने आपका दिल रखा है, लेकिन पैंटी में आपको मेरी ज़ुबान रखनी ही पड़ेगी।
--------------------

संता- मुझसे पंगा मत लेना मै शेर दा पुत्तर हूँ ,
बंता- यार संता एक बात तो बता,
शेर घर आया था या तेरी अम्मा जंगल गई थी ?
--------------------

No comments:

Post a Comment